Wednesday, November 29, 2017

Budhe tau ji par Jawani aai – बूढ़े ताऊ जी पर जवानी आई

Hello, main Aashi hun. Aap sab kaise hai. Main bahut achhi hun. Jarur aap bhi ache honge. Aap ko yakin nahi hoga. Ki aaj mere ghar par koi nahi hai. Isliye main ye kahani bilkul nangi hokar likh rahi hun. Aur bich bich me pencil ko apni chut aur chuttad me dal kar ragad rahi hun. Kya karu abhi mujhe abhi ek lund ki jarurat hai. Lekin abhi to pencil se hi kam chalana padega. Buddhe tau ji par Jawani aai.

Chaliye aage badhte  hai. Main aapko aisi kahani batane ja rahi hun. Jo maine aankho dekhi hai. Yah kahani aaj se do mahine pahle ki hai. Jab mai hostel se apne ghar aai thi. Isse pahle main apni kahani shuru karu. Main apne cousin aur us buddhe se aapka parichay kara dun. Meri cousin ka naam Komal hai.

Jiski umar 18 sal hai. Usko dekh kar koi bhi kah sakta hia. Ki uska naam usko bilkul suit karta hai. Uska rang gora aur height 5’6” hai. Chehra itna sundar hai, jise dekh kar har koi apne dil me utarna chahega. Aur dusra aadmi jo is kahani ka hero hai. Use hum tau ji kahte hai. Jinki umar 70 sal hai. Lekin aaj bhi bilkul hatte katte hai.

Ab main aapko us din ke taraf le chalti hun. Main undino apne ghar gaya tha. Us samay mere ghar par mere alawa meri chachi, meri cousin. Aur us old man jise hum tau kahte the. Uske alawa koi nahi tha. Us din maine dekha ki meri chachi jinki umar 40 sal hai.

Chat par ek kamre me soi hai. Main wahi pas ke kamre me leti thi. Tau ji mere kamre me aaye aur mujhe dekha. Aur fir chachi ke kamre me chale gaye. Sayad unhone samjha ki main so rahi hun. Kamre me jane ke bad jaise hi unhone darwaja band kiya. Maine darwaje ke awaj ko sunkar samajh gai. Ki aaj kuchh gadbad hone wali hai. Maine socha kyu na dekha jaye. Main uth kar kamre ke khidki par gai. Aur andar jhanka to dekha ki jaise hi. Tau ji chachi ke pas jakar baithe. Chachi sidhi ho gai aur boli. Aap aa gaye?
Tau ji ne bola –  haan, main aa gaya!
Tab chachi ne puchha komal kaha hai? To tau ji ne bataya ki wo niche so rahi hai. Ab tauji ne chachi ke pairo par apna hath ferna shuru kar dia. Dhire dhire chachi ke kapdo ko upper uthana shuru kar diya. Chachi dhime dhime muskura rahi thi. Tauji ne jaise hi chachi ke sadi aur saya ko kamar tak uthaya.

To chachi ki chut ko dekh kar bole. Wah! Kya jism paya hai tune. Aur yah kahte hue apne ungliyo se chachi ke balo ko sahlane lage. Chachi ne apni aankhe band kar li. Aur apne hath ko tauji ke lungi ke andar dal diya. Aur unke lund ko bahar nikal kar sahlane lagi.

Ab tauji ne apna hath waha se hata liya. Chachi ne bhi apna hath hata liya. Ab tauji aur chachi ke jangho ko. Jo bilkul ek dusre se sate hue the. Ko thoda failaya. Aur apne munh se thoda thuk nikal kar. chachi ki chut par ragad diya. Iske bad tauji chachi ke tango par baith gaye.
Aur apne lund ko ek hath se pakad ke. Jaise hi chachi ke chut par sataya. Chachi ne apne dono hatho se chut ko faila kar. Tauji ke lund ko apne chut ka rasta diya. Ab tauji ne apne lund ko chut par rakh kar. Ek jor ka jhatka mara. Aur chachi ke munh se aa aahhhhhhhhhh ki awaj nikal gai. Maine dekha ki unka und chachi ki chut me chala gaya tha. Ab tauji chachi ke upper let gaye. Aur dhire dhire apne kamar ko hilane lage.

Chachi unke hare k jhatke ke sath tej sanse le rahi thi. Isi tarah kuchh der tauji chachi ki chudai karte rahe. Lagbhag 15 min ke bad tauji ne kaha. Ab Komal bhi jawan ho gai hai. Aur ek jor ka jhatka mara. Aur chachi unh… ahhh ki awaj nikalne lagi. Maine dekha unka lund chachi ki chut me chala gaya hai.

Ab tauji ne bola aaj raat main Komal ki chudai karunga. Tum use bhej dena. Chachi ne apni garden hila ke hami bhari. Ab tauji ne chachi ke hontho ko chusna shuru kiya. Ab jor jor se jhatke lagana shuru kiya. Ab main samajh gayi ki tauji ka garam virya chachi ki chut me girne wala hai. Kuchh der ke bad chachi bhi apni kamar hila hila kar sath dene lagi. Ye daur 5 min tak chala. Iske bad dono log shant hog aye. Ab main samajh gai ki tauji ka sperm chachi ki chut me gir gaya tha. Ab main apne room me sone chali gai.

Rat ke samay chachi ne khana banaya. Aur Komal ne mujhe aur Tauji ko khana khilaya. Khane ke samay maine dekha. Ki tauji kin ajar khane par kam aur Komal par jyada thi. Khana dene ke liye wo jaise jhukti. To tauji uske boobs niharte. Khana khan eke bad main upper room me chali gai.
Jaise hi tauji upper jane ke liye taiyar hue. Unhone Komal ko ek lota pani aur ek tel ka dibba upper lane ko kaha. Komal boli thik hai tauji main upper pahucha dungi. Khana khan eke bad komal pani aur tel lekar jaise hi jane lagi. Chachi ne kaha dekho wo tumhare bap ke saman hai. Dusre ke ghar ke hai fir bhi hamare kheto me. Poore din dekh rekh karte hai. Puchh ke tum unke sharir me tel laga dena. Komal ne bola thik hai.

Idhar tau ji uska intejar kar rahe the. Jaise hi wo room e gai. Tauji ne kaha aage rakh do. Komal ne bola – tauji kya main aapki malish kar du? To tauji ne kaha achha hota agar kar deti to. Usne bola thik hai main kar deti hun. Wo darwaje ko sata kar tauji ke bagal me baith gai. Tauji ne use pahle apne pairo me tel lagane ko bola. Jab usne pairo me tel laga diya. To fir hatho me lagane ko bola.
Hath me tel lag jane ke bad. Tauji ne kamar aur peeth par tel lagwaya. Iske bad apne sir par tel lagwaya. Jab poore badan me tel lag gaya. To Komal ka hath pakad kar apne lund ko pakadte hue bole. Ki jab poore sharir par tel laga diya. To ise bhi laga de. Komal ne apna hath wahan se hata liya.                                                                                                              
Tauji ne dubara hath pakda aur apna lund pakda diya. Aur upper niche hilane lage. Ab wo uth kar baith gaye. Aur Komal ko bed par patak diya. Bed par patakte hi unhone ek jhatke me. Komal ki skirt aur panty utar di. Ab unhone Komal ko ulta lita diya. Ab Komal ka gand saf dikh raha tha.                                                                                                 
Komal waise to virodh kar rahi thi. Lekin uska asar kuchh nahi pad raha tha. Ab tauji ne dibbe se tel nikal kar Komal ke gand par mal diya. Aur Komal ke jangho par baith gaye. Ab unhone apne lund ko Komal ke gand par satake. Ek jor ka jhatka mara. Aur Komal ke munh se jor se awaj nikal gai. Aahhhhhhhhhhh maaaaa.  
                                                        
Ab tauji apne kamar ko dhire dhire hilane lage. Aur Komal aa aahhhhhh hhhh uhhhhhhohhhhhh…… ki awaj ke sath siski le rahi thi. Is tarah ke awaj se Tau ji ki umang to jaise aur badh rahi thi. Tauji ne kuchh der bad apni speed badha di. Aur komal aur jor se aahe bharne lagi. Kuchh der bad maine dekha ki. Tauji ka poora lund Komal ke gand me chala gaya. Ab tauji jor jor se jhatke mar rahe the. Kuchh der bad hi wo komal ke upper dher hog aye. Komal bhi shant pad gait hi. To main samajh gai ki dono jhad gaye.        
     
Ab tauji ne Komal ke top ko khol diya. Aur uske bad uska Bra khol diya. Sare kapde utarne ke bad. Tau ji ne apne lund ko Komal ke gand se nikal diya. Aur uske upper se hath gaye. Ab tauji bed se utar kar khade hog aye. Aur Komal ko pishab karne ke liye uthne ko bola.
Komal tauji ke sath pishab karne ke liye gai. Waha tauji ne komal ki chut ko apne pishab se dhoya. Tab komal ne baith kar pishab kiya. Pishab karne ke bad dono room me wapas aaye. Ab tauji baith kar apne lund ko Komal ko pakda diya. Aur bole abhi tum meri aadhi aurat ban gai ho. Ab main tumhe apni poori aurat banaunga. Lo ye thanda pad gaya hai. Ise garam karo. Ise apne munh me leke chuso. Komal tauji ke lund ko apne hatho me lekar kuchh der dekhti rahi. Fir use munh me lekar chusne lagi.                
                              
Kuchh der bad wo lund ko apne munh ke andar bahar karne lagi. Idhar tauji ab garam ho rahe the. Kuchh der ke bad tauji ne lund ko. Komal ke munh se bahar nikal diya. Aur use letne ko bola. Wo bed par let gai. Tauji kuchh der Komal ki chut ko dekhte rahe.
Tab dibbe se tel nikal ke Komal ki chut ko poora bhiga diya. Tab apne lund ko jo 7” se 8” ka tha. Use dibbe me dal diya. Dibbse nikalne ke bad tauji ne apna lund. Komal ke chut par rakh kar use failane ke liye kaha. Komal ne apna chut faila diya. Tauji ek halke jhatke ke sath lund ko chut me le jane me safal hue.      
                                                                          
Ab jaise hi lund ko aur andar le jane ke liye jhatka mara. Komal sihar uthi. Tauji ne bola pahle thoda dard hoga. Bad me bahut maja aayega. Lekin issse hi komal ki halat kharab ho rahi thi. Ab tauji ne apne dono hatho me tel lagaya. Aur Komal ke dono chuchiyo par tel lagane ke bad.
Dono ko bari bari apne munh me leke chusna shuru kiya. Kuchh der aisa karne ke bad  maine dekha ki Komal ne apne par dhile kar diye. Aur apni janghe faila di. Komal aahhhhhhh uhhhhhh ooooo eeeeee ki awaj nikalne lagi. Ab tauji ne apne dono hatho me Komal ke chuchiyo ko masalna shuru kar diya.        
                                                                                 
Kuchh der ke bad jab unka lund. Komal ki chut ke kuchh andar chala gaya. To tauji ne bola ab mai tumhe apni sachhi aurta banana jar aha hun. Aur ek jhatka mara. Komal ki to jaise jan nikal gai. Wo aah hhhhhhhh ueeeeeee ki awaj ke sath chilla uthi. Tauji ne apne hontho se uske honth daba diye.                                                                                                       
Aur chusne lage. Kuchh der ke bad jab Komal shant hone lagi. To tauji ne uske hontho ko ajad karke bole. Ab tum meri poori aurat ban gai. Aaj kai dino ke bad koi jawan aur kunwari ladki ki chut mili hai. Wo jor jor se jhatke mar rahe the. Kabhi kabhi to Komal apne hath ko chut ke pas le jane ki koshish karti thi.    
                                                                          
Lekin tauji uske hath ko wahan se kheench lete the. Kuchh der ke bad tauji ka poora lund Komal ke chut k andar chala gaya. Ab Komal halki halki siski ke sath chudai ka maja le rahi thi. kuchh der ke bad tauji ne Komal ke Hontho ko chusna shuru kiya. To mai samajh gai ki ab unka sperm Komal ki chut me girne wala hai. Ab Komal bhi tauji ka sath de rahi thi.                
Kuchh der tak dono hi dono ke honth chuste rahe. Ab tauji shant pad gaye. Aur Komal ke upper dher hog aye. Kuchh der ke bad tauji ne apna lund nikala. To maine dekha ki Komal ki chut buri tarah se ful gait hi. Us par sperm ka kuchh ansh dikhai de raha tha. Kuchh der bad Komal tauji ke sath uth kar. Nal ke pas gai. Tauji ne Komal ki chut par pani giraya. Aur Komal ne chut ko dho kar saf kiya.                                                                                                       
Iske bad jab wo apne kapde pahan kar jane lagi. To tauji ne kaha ye bat kisi ko batana nahi. Wo boli thik hai. Tauji apne room me jake so gaye. Subah jab main jagi to. Tauji ko taiyar hote dekha. Maine jab usne puchha to bole. Ki apne ganv ja rahe hai. Aur apne ganv ke liye nikal gaye.                              

ये कहानी Budhe tau ji par Jawani aai आपको कैसी लगी कमेंट करे………….



Reference : Hamari Vasna.com                                                                               

 

 

 



No comments:

Post a Comment