Friday, June 26, 2015

train me didi ko uncle ne choda

Top Rated Pages:
Satta Kya Hai Aur Khelne Ka Tarika
Satta Number Nikalne Ki Achuk Trick
Free Me Satta Khele Aur Paise Kamaye


Hi friends mera naam rinku hai. M 9th class me study krta hu. Mere ghar me mummy papa or meri bdi didi jinka nam rani hai. Didi ki age 19year hai or unhone last year BA 1st me admission liya tha.didi dikhne me ek dam gori hai unki hight 5ft3inch hai or thodi si healthi bhi hai moti to nahi keh sakte but thodi c healthi hai jisse unke boobs or unki bum salwar suit me bhi ache se dikhai dete hai. Humare mohhale ke sabhi ladke meri didi per line marte hai.mere kai bdi umar ke dost bhi hai wo bhi bohot bar meri didi ke bare me baten karte hai. Meri didi dikhne me bohot hi sexy hai . per mene kabhi unko kisi ladke ke saath nahi dekha. Han bus me jab me school jata hu or didi apne college jati hai to us time bheed me ladke unke piche jarur khade hote hai or touch bhi karte rehte hai.

ab m apni story per aata hu . ye story us din ki hai jab didi ko ek exam den eke liye jaipur jana pda. Papa us time kafi busy the or mummy ki tabiyat khrab si rehti hai to decide ye hua ke didi ke sath me jaunga or exam ke baad usi din wapic train me beth jayenge or papa ne train ki 2 ticket book krwa di. Rat ki train thi. Papa hum dono ko train me betha kar aa gaye

humare cabin me us time koi nahi tha. Train me beth kar baten karne lage. Us time didi ne jeans or t-shirt pehni hui thi. Thodi hi der hui thi ki cabin me admi aa gaye jinki umar 35 se 40 ke beech lag rahi thi.
Unhone apni ticket dekhi or hmare shamne wali sheet per beth gaye. Didi ne bag se ek book nikali or use padhne lagi. Or m betha betha bor hone laga.

Thodi der baad unme se ek admi ne mujhse mera naam pucha, mene bta diya
Or fir ese hi batcheet karne lage . thodi der bad didi khadi hui or mujhe boli ke m kapde change karke aati hu. Or fir didi ne bag se girls pajama jo pink color ka tha or us per red color ke flawers the or ek white color ki t-shirt nikali or change krne chali gai . tab tak wo admi apse me baten kr rhe or has rahe the .

Thodi der me didi aa gai . didi ek dam mast lag rahi thi. Jab didi aai to wo dono didi ko dekhne lage. Didi ne sheet pr aa kar bag uthaya or apne kapde usme dalne lagi. Jab didi bag me kapde dal rahi thi to didi ki peeth unki tarf thi or didi jhuk kar khadi thi jisse unki back un admiyo ke face ki tarf aa gaye the. Mene note kiya ki un dono ki pent aage se uth si gai or undono apne hath se apne uthe hue part ko dbana lage.

Fir didi khadi hui or bag or upper rakhne ki try krne lagi per unse rakha nahi gaya didi ne mujhse kaha to itne me ek admi didi ke piche khada hua or hath upper krke didi ke hath se bag liya or upper rakh diya. Us time wo didi ke bilkul biche khada tha or uski pent ka ubhra hua bhaag didi ki back per touch ho raha tha. Bag rakhne ke baad wo piche hta or ja kar apni sheet per beth gaya usne piche ht te time bhi didi ki back pr hath se touch kiya.

Fir didi ne mud kar unko thank you bola or sheet per beth gai.us admi ne didi ka naam pucha to didi ne bta diya or fir usne apna naam bataya unka naam subhash or raju tha . Fir wo didi se baten karne laga or didi bhi use baten karne lagi usne didi se pucha ke kaha jar he ho kya krte ho didi ne bta diya. Unhone ne bhi btaya ke wo jaipur kisi kaam se ja rahe hai.

Kuch der baad aise hi baten karne ke baad didi ne kaha ki kal mera exam hai to thodi der aaram kar lena chaiye. Didi ne mujhse kaha ki upper wali brth per let ja m neeche let jati hu . to mene kaha ummmm didi mera upper jane ka mn ni hai aap upper let jao. To didi ne kaha thik hai m upper chali jati hu.

Fir didi sheet se uthi or per jane ki try krne lagi.to subhash uncle ne khade ho kar didi ko spot kari unhone ne ek hath se didi ke pet ko pakda or dusre hath ko unki back ke niche le gaye or tango ke bilkul beech me kar ke didi ko upper karne lge.

Achank se pta nhi kya hua didi ek dun se niche aa gai. Didi ke muh se halki si cheekh nikali or fir hasne lagi. didi bilkul mere shamne thi or unke dono hath sheet per the or aage ki trf jhuki hui thi. Or uncle bhi didi ke piche hi sat kar khade the . fir didi shidhi khadi hui or bola mujhse ni upper jaya jayega.

To uncle ne kaha k ek or bar try kar lo. Didi ne kaha thik hai. Or fir ek per side me rakh kar sheet per chadhne ki try krne lage to mene dhyan se dekha uncle ne is baar didi ko jaan buch kar soda or didi niche aate hi didi ko ek dum se pakad liya. Is baar didi ek dum unki bahon me thi or unhone didi ko piche se kas kar pakda tha. Kuch sec. baad normal hue or usne didi ko sod diya or bola kea b rehne hi do.

http://satta-khabar.blogspot.com/2017/11/online-satta-khele-gali-desawar.html


Didi ne mujhse kaha ke tu upper chala ja . to raju uncle bol pade beta jab apse upper nahi jaya jar aha to ye bechara kse jayega. M mn hi mn khus hua ke chalo upper jane se bach gaya kyunki m khidki ke pas se uthna nahi chata tha.

Fir didi ne kaha ke cha lab dhang se beth ja mujhe letne de . to tabhi subhash uncle bol pade ek kam kro use leta rehne do tum hmari sheet per aajao. Hum dono thodi der baad upper chale jayenge.

Didi ne kaha thik hai or ja kar unki sheet per beth gai. Un dono ne didi ko beech me bithaya tha. Or didi apni book le kar usko padhne lagi.m thodi si ankhe band karke apni sheet per let gaya per mera pura dhyan unki tarf hi laga hua tha.

Kuch der shanti rehne ke bad subhash ki awaj ne santi thodi or didi ko bola ki tyar ksi hai exam ki didi ne kaha kuch khas nahi hai .to usne kaha kyu khas kyu nahi hai mn lga kr nahi pdhi kya. To didi halke se muskurai or kaha pdhne me kiska mn lagta hai.is per wo dono bhi thoda sa hase or kaha ke or kahan lagta hai tumhara mn.

To didi muskurai or boli ke sararton me .to raju uncle ne kaha ke kya kya srarte karti ho. Didi ne kaha bohot sari, mera saara din srarton me or iske saath ladne me hi gujar jata hai. To subhash uncle didi ke najdik aagaye or bole ke sara din ladti hi rehti ho ya pyar mohhobat bhi karti ho.

didi ne kaha matlab , to uncle bole ke koi boy friend bhi hai ya nahi. To didi ne thoda sa sarmate hue kaha ke nahi hai.

To uncle ne kaha ki ye kese ho sakta hai tum itni sunder ho itni pyari ho tumhara ab tak boy friend kyu nahi bana. To did ne kaha ke jhut na bolo mujhe pata hai koi sunder vunder nahi hu. Tu subhash uncle bilkul didi se sat kar beth gaye or ek hath ko didi ki pith pr rakh kar unke balon me unliya ghumane lage.unke aise karne pr didi kuch nahi boli or niche ki trf dekhti rahi. Subhash uncle ne kaha ki tumhare bal kitne ache dikhte hai tumhare gal kitne komal hai in per to har koi kis karna chahega or fir didi ke gal per ek kiss kar li. Didi ab ek dum chup ho gait hi or kuch nahi bol rahi thi.

Fir subhash uncle ne kaha ki tumko letna tha na , ek kam kro tum yahi let jao or thoda sa sark kar khidki ke pas ho liye.fir didi ki side ishara krke kaha ki meri laton per sr rkh kar aaram se let jao

Didi ne bilkul wesa hi kiya , didi let gai or sir ko subhash uncle ki tango per rakh liya ,didi ghutno ko thoda sa mod kar leti thi. Per raju uncle ne didi ke peron ko uthaya or apni tango pr rakh liye ,or didi ke ghutno per hath firane lage.

Is beech me unke bilkul shamne leta hua tha per kisi ne bhi mere upper dhyan nahi diya,sayad unko lag raha tha ke m so gaya hu per m thodi thodi aankhe khol kar unko hi dekh raha tha.

Subhash uncle ek hath ko didi ke pet per le gaye or wahan se didi ki t-shirt ko upper uthana suru kiya or bde pyar se hath phirane lage,or dhire dhire upper ki tarf karne lge. Dusri tarf raju uncle hath bhi didi ke ghutno se kafi upper aa gaya tha .

Kuch der aisa hi chalta raha fir subhash uncle ne apne hath didi ki t-shirt k upper se hi didi ke boobs pr rakh liye or halke halke se dbane lage,dusri tarf raju uncle bhi apne aath dhire se krke didi ki tango k beech me le aaye ,didi ne bhi halki si tange khol li to raju uncle upper se hi didi ki pussy ko touch krne lage or sehlane lage

Subhash uncle ne ab ek hath didi ke pait pr le jakr t-shirt ko nikalne lage didi ne adjust krke unki help kri, fir ek baar bra ke upper se hi didi k boobs dabaye or fir bra bhi nikal di, didi ne muskura kar unki tarf dekha to subhash uncle ne didi ko lip kis karne lage or didi bhi unka saath de rhi thi

Raju uncle ne kaha saale jaldi kar ab mujhse raha nahi jar aha,or didi ka pajama pakad kar niche kar diya or ghutno ke niche se pakad kar didi ki tange upper chak di, didi ki pusy or gand unke samne thi usko dekh kar raju uncle bole kya maal hai yar aaj to full maja aa jayega .

Or fir ek hath ko didi ki pussy pr le gaye or ek ungli under kar di, didi ne bhi apne ghutne or jada upper krke mod liye . tabhi subhash uncle bole , raju ek kam kar jra bahar dekh le, tab tak me kaam chakta hu fir tu chak liyo raju uncle ne kaha thik hai jaldi kar or uth kar cabin k gate per khade ho gaye or edhar udhar dekhne lage ,

Subhash uncle ne didi hataya or aankh marte hue didi or muskura diye , didi unki tarf dekh rahi thi bas fir wo apni sheet se uthe or didi ka pura pajama utar diya or fir jaldi se apni paint bhi utar di, unka lund ek dum kala or bohot mota tha ,usko dekhte hi didi boli itna mota,

Subhash uncle ne time na lagate hue jaldi se didi ki tango se pas bethe or unki tango ko apne kandhe per rakh liya or apne lund ko didi ki pussy pr lgaya didi ne apni aankhe band kar li, subhash uncle ne lund ko hath se pakada or jor lga kar didi ki pussy ke under kar diya didi ne ek dum se aankhe kholi or bolii ,, aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh mummmmmmmmmmmmmmmmyyyyyyyyyyy,, marrr gaiiiiiiiii,
Aaahhhhhhhh

Per uncle per unki is aawaj ka koi fark ni hua wo bs apne kam me lage hue the ,fir uncle ne dheere dheere se dhake lagane suru kar diye didi ne apni aankhe band kar li or dhire dhire se uuummmm uuummm karne lagi
Uncle dhake lgate hue thoda upper hue or didi ne apni legs or jada khol li jo uncle ki bajuo per aa gai uncle ne didi ki legs ko pakad kar puri tarha khol diya or fir didi ke upper let kar jor jor se dhake lgane lage didi ke muh se aaaaaahhhhhhhhhhh aaaaaaaahhhhhhhhhhh unclee uuuuummmmmmmm mmmmmmmmmmmmm ki aawaje nikal rahi thi

Per didi jada jor se awaj nahi kar rahi thi sayad unko ehsas tha ki wo train me hai.
Kafi der tak uncle didi ko ese hi chodte rahe or fir ek dum se bohot tej tej dhake lgane lage ,or fir uncle ne didi ko ek dum kas ke pakad liya or aaaahhhhh ki awaj ke sath ek do dhake mar kar ek dum shant ho gaye
Or fir uth kar didi ki or dekh kar bole jabardasr maal hai to tu itna maja to mujhe aaj tak nahi aaya jitna tujhe chodne me aaya or didi khade ho kar unke gale lag gai . tabhi piche se raju uncle bole bohot ho gaya ab meri baari hai bohot der se tadap raha hu jaldi se let ja nahi to khde khde hi daal dunga

Tabhi didi ne kaha ruko uncle ek mint me bathroom ja kar aati hu please to raju uncle bole jaldi ja saali jaldi kar , didi ne jaldi se apna pajama or tshirt pehni or bathroom chali gai

Raju uncle ne subhash uncle se kaha kora maal hai kya , to subhash uncle ne kaha ek dum kora to nahi hai per kore jesa hi hai pehle sayad ek aadh bar thuki hui hai kahin par dhang se nahi ek dum tight maal hai maja aajayega

Itne me didi bhi aagai to raju uncle ne ek dum se pakd liya or bole bda time lga diya Sali kaha reh gai thi or didi ko lip kiss karne lage or ek hath didi ke piche le jakar didi ki gand ko dba diya .

Fir hate or bole jal jaldi se sheet or ghutno ke bal khadi ho ja or didi ka pajama thoda sa niche kar diya ,didi ne chalte chalte apna pajama nikala or sheet ke side me rakh kar ghutno ko sheet per rakha or apne ek hath se window ko pakad liya or dusra hath age sheet per rakh liya raju uncle ne bhi apni paint utar kar sheet par gira di or jaldi se ja kar didi ko piche se pakad liya or bole kya mast gand hai teri

Or fir didi ki gand ko pakda or apna lund piche se didi ki chut par lga diya or ek dum se under kar diya didi ke muh se aaahhh ki awaj nikali or upper ko hone lagi to uncle ne kaha ruk ja Sali kuttiya or fir jor jor se dhake lagane lage didi ke muh se uuummmmm aaahhhhhhh aaaahhhhh mmmmm ki aawaje aani fir se suru ho gai

Raju uncle bohot tej tej dhake lga rahe the jisse didi ka pura sareer hil raha tha fir thodi der baad uncle ruke or didi ka ek pair sheet se niche rkhwai or fir se suru ho gaye fir unhone pata nahi kab didi tak didi ko choda hoga

Mujhe to pata nahi kab neend aagai or m so gaya meri aankh subha khuli jab didi ne mujhe uthaya or boli ke jaipur aane wala hai uth ja or fresh ho kar aaja , jab m utha to didi tyar ho chuki thi or didi abhi bhi uncle ki sheet par hi bethi thi

Raju uncle so rahe the or subhash uncle didi se baten kar rahe the


Top Rated Pages:
Satta Kya Hai Aur Khelne Ka Tarika
Satta Number Nikalne Ki Achuk Trick
Free Satta Khele Aur Paise Kamaye


Reference
http://www.xossip.com/showthread.php?t=1140331


1 comment:

  1. Play Online Satta - अब सट्टा ऑनलाइन खेलें

    Dhan Laxmi
    http://www.dhan-laxmi.tk

    ReplyDelete